शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा आप बीच में सब कुछ करने के लिए पता क्या जरूरत है!







+

शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा। क्या आप की जरूरत आरंभ करने के लिए पता करने के लिए। और बीच में सब कुछ! शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा में मेरी पहली दो पुस्तकों के लिए prequel, विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए एक तीन आयामी दृष्टिकोण है, और खंड मूल्य विश्लेषण करने के लिए एक पूरा गाइड है। यह विदेशी मुद्रा की दुनिया के लिए अपने प्राइमर है। यह नींव रख दी है और मैं सही तरीका है क्या विश्वास में, विदेशी मुद्रा की दुनिया में शुरू हो रही है के लिए ढांचा प्रदान करने के लिए लिखा गया है। मेरे अन्य पुस्तकों फिर आगे अपने व्यापार कौशल विकसित करने के लिए, आप यहाँ क्या सीखना होगा पर निर्माण और मैं अपने सभी पुस्तकों में ऐसा करने की कोशिश knowledge. What, कैसे आप एक और अधिक आत्मविश्वास व्यापारी बनने में मदद करने के लिए है कि ज्ञान को लागू करने के लिए आप को दिखाने के लिए है। सब के बाद, सीखने सब ठीक है और अच्छा है, लेकिन हम एक व्यावहारिक तरीके से उस ज्ञान को लागू करने के लिए कैसे सिखाया नहीं कर रहे हैं, तो यह थोड़ा काम का नहीं है। यह अधिकार है कि ज्ञान के आवेदन पत्र है, और यह है कि मैं यहाँ क्या करने की कोशिश की है, क्या है, और मेरी ऑनलाइन प्रशिक्षण कमरे में, और मेरे सभी books. There विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में पाठ्यक्रम manybooks के हैं। क्या इस किताब के बारे में अलग है, मैं मौलिक विश्वास कर रहे हैं, जो व्यापार के उन पहलुओं पर ध्यान केंद्रित है। पहले सबसे मुश्किल सवाल यह है कि उच्च, मध्यम या कम इस व्यापार पर वित्तीय जोखिम क्या है - इस व्यापार पर जोखिम है - क्या? सब के बाद, केवल दो सवाल हम बाजार में एक की स्थिति पर विचार जब जवाब देने की जरूरत देखते हैं जवाब देने के लिए, और पुस्तक confidence. The दूसरे प्रश्न के साथ इस सवाल का जवाब देने के क्रम में, विश्लेषण और दृष्टिकोण का उपयोग करने के लिए विस्तार से समझाना होगा और अधिक सरल है और आप संबंध में नौकरशाही का आकार घटाने जोखिम, धन प्रबंधन और स्थिति की समझ है प्रदान की उत्तर दिया है अपने व्यापार राजधानी के लिए। फिर, यह वास्तव में आप सीखना होगा कि क्या ऊपर की रकम में जो बीच सामने कवर पर टैग लाइन आप आरंभ करने के लिए पता करने की जरूरत क्या कहते हैं book. As में विस्तार से कवर किया, और सब कुछ है। पुस्तक व्यापार मैं वकील कि कार्यप्रणाली, और जो मैं अपने सभी अपने व्यापार में उपयोग किया जाता है और 17 से अधिक वर्षों के लिए निवेश की है, शुद्ध यांत्रिकी से, सब कुछ बताते हैं। शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा में भी अपने ज्ञान और मेरे पद्धति के आधार पर इस तरह के एक परिचय, लिखने के लिए मुझसे पूछा है, जो उन सभी व्यापारियों के लिए समर्पित है। इस पुस्तक you.034 के लिए है; अन्ना Coulling बारे में हाय - वित्तीय बाजारों में मेरी यात्रा किसी भी वित्तीय सलाहकार सवालों का सरलतम पूछ जब मैं आमतौर पर प्राप्त शब्दजाल भरा उत्तरों की भावना बनाने की इच्छा से प्रेरित किया गया था। जाहिर है कि वे एक मात्र महिला के रूप में माना जाता है कि मैं बाजारों की जटिलताओं को समझने में असमर्थ था। यह जानने के लिए मेरी इच्छा का संकेत दिया, और तब से मैं सत्रह साल के लिए व्यापार और निवेश के हर पहलू में शामिल किया गया है। अब अंत में, मैं एक उद्देश्य के साथ पुस्तकों की एक श्रृंखला लिखने के लिए अपने जीवन के अगले चरण को समर्पित करने के लिए, समय की विलासिता है। एक स्पष्ट और सरल तरीके से वित्तीय बाजारों के आसपास जटिल विषयों और अवधारणाओं को समझाने के लिए। मैं वास्तव में एक अंग्रेजी शिक्षक के रूप में, अपने पेशेवर जीवन शुरू किया। हालांकि, अंग्रेजी तीन वर्ष की अल्पायु में इटली से ब्रिटेन में आ रहा है, मेरी पहली भाषा नहीं था। उस समय मैं जो भी कोई अंग्रेजी में बात की थी, और मैं बड़ा हुआ, जहां मेरी पहली यादें स्कॉटलैंड में मेरे छोटे से गांव के स्कूल के हैं, और जहां मैंने पढ़ा है और हाथ में चाक-लिखना सीखा! बहुत पुराने जमाने, लेकिन एक बढ़िया तरीका जानने के लिए क्या। तब से, मैं बात कर कभी नहीं रोका है! - अच्छी तरह से मैं इतालवी हूँ और मुझे यकीन है कि आप जानते हैं, इटालियंस हमेशा सब कुछ पर एक राय है। मैं भी फ्रेंच और स्पेनिश का अध्ययन के रूप में बोली, मेरे खून में होना चाहिए। Ive अब अमेज़न की शक्ति के माध्यम से लिखित रूप में शिक्षण जीन स्थानांतरित कर दिया। मैं तुम्हें एक व्यापारी, निवेशक या एक सट्टेबाज हैं, चाहे आप बाजार के लिए अपने स्वयं के दृष्टिकोण में उपयोगी मेरी किताबों में से एक है, या शायद अधिक, मिल जाएगा कि, उम्मीद है। तरह अन्ना का संबंध