व्यापार स्टेशन पर वापस परीक्षण और अनुकूलन पूछे जाने वाले प्रश्न धागा







+

धागा: व्यापार स्टेशन पर वापस परीक्षण और अनुकूलन पूछे जाने वाले प्रश्न व्यापार स्टेशन पर वापस परीक्षण और अनुकूलन पूछे जाने वाले प्रश्न व्यापार स्टेशन पर वापस परीक्षण और अनुकूलन पूछे जाने वाले प्रश्न आपके सवाल का जवाब देखने के लिए नीचे उपयुक्त लिंक पर क्लिक करें । रणनीति backtesting नई रणनीति backtesting औजार क्या हैं? यहाँ मैं रणनीति backtesting का उपयोग कैसे करूँ क्लिक करें ? मैं और अधिक रणनीतियों कहां मिल सकते हैं यहाँ क्लिक करें ? मैं व्यापार स्टेशन द्वितीय मंच पर अपने कस्टम रणनीति लोड हो कैसे यहां क्लिक करें ? मैं एक स्वचालित रणनीति को सक्रिय करते हैं कैसे यहाँ क्लिक करें यहाँ क्लिक करें रणनीति अनुकूलन नई रणनीति अनुकूलन उपकरण क्या हैं? मैं एक रणनीति का अनुकूलन कैसे कर यहां क्लिक करें ? मैं एक स्वचालित रणनीति को सक्रिय करते हैं कैसे यहां क्लिक करें ? अनुकूलन मानकों हैं क्या यहाँ क्लिक करें यहाँ क्लिक करें आप अन्य व्यापार स्टेशन द्वितीय प्रश्न हैं, तो इस धागे पर अपने प्रश्न पोस्ट और हम एक जवाब के साथ जवाब देंगे !