हाल ही में विदेशी मुद्रा के ब्लॉग पोस्ट







+

स्टार वार्स और आम में विदेशी मुद्रा है कि क्या करना? विदेशी मुद्रा व्यापार और स्टार वार्स के गांगेय लड़ाई आप और पढ़ें »लगता है कि अधिक समान हैं कैसे लेख त्रयी शिक्षण कैसे सही मुद्रा जोड़ी खोजने के लिए व्यापार में सबसे महत्वपूर्ण बातों में से एक जोड़ी ठीक नहीं उठा रहा है। सही ढंग से चुनना पैसे खो देंगे गलत जोड़ी का चयन करते समय, एक बहुत बड़ा लाभ बनाने की क्षमता है। [Hellip;] और पढ़ें »इस स्टॉक के साथ विदेशी मुद्रा बाजार में शेयरों कि समानता में से एक है दो बुनियादी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियाँ शायद हजारों - - व्यक्तिगत विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों के सैकड़ों, निश्चित रूप से कर रहे हैं। हालांकि, वे दो बुनियादी सामरिक दृष्टिकोण से एक में सभी गिरावट: ग्रेट जोखिम / इनाम अनुपात: इस रणनीति यह संभावना 50% से अधिक खोने ट्रेडों में परिणाम होगा, यह जानकर कि डिज़ाइन किया गया है - [है & hellip;] और पढ़ें » परीक्षण के माध्यम से अपने व्यापार परिणाम में सुधार करने के लिए कैसे सबसे अनुभवी व्यापारियों जानते हैं, यहां तक ​​कि सरल रणनीति के साथ, उनके कारोबार के मुनाफे को प्रभावित कर सकते हैं कि चर के हजारों रहे हैं। अधिक »पढ़ें, [hellip और] कोई वास्तविक दुनिया रणनीति 100% सकारात्मक परिणाम निकल जा रहा है और जब से, कोई भी व्यापार, एक रणनीति के प्रभाव को प्रदर्शित कर सकते हैं तुल्यकालन के माध्यम से प्रवृत्तियों की पहचान तुल्यकालन "ठीक समन्वय या समय में दो या दो से अधिक गतिविधियों ... या प्रक्रियाओं मिलान की प्रक्रिया" के रूप में, businessdictionary के अनुसार, परिभाषित किया जा सकता है। खैर, क्या हम प्रवृत्ति तुल्यकालन में मैच के लिए देख रहे हैं बस विभिन्न समय सीमाओं में विदेशी मुद्रा बाजार के रुझान है। मैं यहाँ पहले लिखा है [Hellip;] और पढ़ें » जेसी लिवरमोर एक लाख ट्रेडिंग कैसे बनाने के लिए हमें बताता है एक व्यापारी खुद के भीतर महंगी बहुत सारे दुश्मन से लड़ने के लिए है "" "मुझे मेरे अपने खेल के लिए छड़ी करने के लिए पर्याप्त दिमाग नहीं कर रहा था हराया क्या मैं अपने खुद के नियमों को तोड़ दिया जब मैं वास्तव में कभी पैसे खो दिया था केवल समय ...।" -। जेसी लिवरमोर में [Hellip;] और पढ़ें » भग्न संकेतक व्यापार करने के लिए आप किसी भी विदेशी मुद्रा व्यापार सेटअप, एफएक्स विश्लेषण के बारे में आप सीधे सवाल पूछने या आप से पूछना चाहते हैं किसी भी सलाह के लिए करना चाहते हैं, तो अधिक »प्रत्यक्ष पढ़ें पाने के लिए ट्विटर पर हमें का पालन करें विदेशी मुद्रा रणनीति: 123 उलटा व्यापार करने के लिए जानें मैं एक बार एक नौसिखिया व्यापारी था। सब मैंने किया था एक अच्छा विदेशी मुद्रा रणनीति के लिए इंटरनेट खोज रहा था। असल में, यह सब मैं व्यापार प्रविष्टियों था में रुचि थी। [Hellip;] और पढ़ें »मैं मैं सही दिशा में हर समय ले सकता है, तो मैं एक लाख रुपये से बाहर कर सकता सोचा विदेशी मुद्रा में बेस्ट जोड़े का चयन करने के लिए कैसे 8 तरीके विदेशी मुद्रा बाजार के व्यापारियों को व्यापार करने के लिए चुन सकते हैं, जो मुद्रा जोड़े की एक बड़ी सूची है। प्रत्येक देश (या आर्थिक क्षेत्र) मुद्रा पार के दर्जनों पैदा करता है जो किसी अन्य मुद्रा क्षेत्र है, साथ विदेशी मुद्रा में अपनी मुद्रा प्रदान करता है। सूची में सबसे प्रसिद्ध (यानी EURUSD) से [Hellip;] बदलता रहता है और पढ़ें » बोलिंगर बैंड मेरे लिए काम यह मेरे खाते में कुछ प्रतिशत बहुत जल्दी कहते हैं, जो प्रत्येक दिन की वृद्धि की अनुमति दी गई है। रणनीति सभी बोलिंगर बैंड पर आधारित है। एक बोलिंगर बैंड एक जोड़ी पर खरीदा या अधिक बेच दिया जाता है जब दिखाने के लिए डिजाइन किया गया है कि एक संकेतक है। एक जोड़ी बहुत अधिक या बहुत कम है जब संक्षेप में, आप दूसरे रास्ते जा रहा एक संकेत के लिए प्रतीक्षा करें। यह वर्णन करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है कि आप को दिखाने के लिए है। यहाँ मैं बोलिंगर बैंड पर आधारित है अभी में हूँ कि एक व्यापार है। और पढ़ें "