द्विआधारी विकल्प एज







+

द्विआधारी विकल्प एज ट्रेडिंग रणनीतियाँ काम इस के विपरीत की तरह Superherobyday 16 जनवरी 2015 सामान्य तौर पर इस तरह एक मंच है, और इंटरनेट के लिए नीचे पक्षों में से एक, जानकारी के स्वर्ण सोने की डली बकवास के पहाड़ों में दफन कर रहे हैं, और यह कि पहाड़ के माध्यम से छानना और उपयोगी है, जो सलाह का निर्धारण करने के लिए प्रत्येक व्यक्ति पर निर्भर है, और जो नहीं है। अंत में, समय की एक बहुत एक कचरे प्रचुरता से नौसिखिया व्यापारियों, जुआरी, hobbiests, या नकली से कर रहे हैं, जिनमें से अधिकांश सलाह के 10,000 विभिन्न रणनीतियों, या टुकड़े, परीक्षण। इस धागे के लिए मेरी आशा है कि संभवतः केवल आत्मविश्वास से सफल खुद पर विचार कर सकते हैं या व्यापारी जो एक जीने के लिए ऐसा करते हैं तो कम से कम उन लोगों से सुनने से बकवास बाहर फिल्टर करने के लिए है। मैं विश्वसनीय सलाह, या इन व्यापारियों के लिए काम करते हैं कि लाभदायक रणनीतियों सुनना चाहता हूँ। नहीं सिद्धांत में, नहीं backtesting द्वारा, लेकिन परिणाम से। दीर्घकालिक परिणाम है। असली दुनिया का परिणाम है। वे 50 संकेतक संयुक्त नहीं है, क्योंकि वे उन्हें समझ क्योंकि (जरूरी नहीं कि यहाँ) की व्याख्या, या आँख बंद करके दूसरों के तरीकों को सुन सकते हैं कि यह परिणाम है। अगर आप एक ऐसी व्यापारी कर रहे हैं, तो कुछ साझा करने के लिए एक मिनट ले कृपया। कुछ भी। आप मूल्यवान मानते हैं कि कुछ भी। एक सोच, एक रणनीति है, एक पुस्तक, एक यूट्यूब वीडियो, एक पाठ्यक्रम, एक प्रणाली है, या सिर्फ सामान्य सलाह। मैं अपने झूठा 180 ट्रेडों वीडियो में उतारा गया था, एक दो साल पहले डेविड आप बाहर फोन है, लेकिन करने के लिए नहीं। एक पंक्ति में 10 भाग्यशाली हो सकता है, एक पंक्ति में 180 youunderstand कुछ सबसे ज्यादा नहीं है कि कहते हैं। और मैं अधिक 'दाऊद' वहाँ से बाहर हैं यकीन है। और, जवाब है का नाटक करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं जो आप में से उन लोगों के बारे में चर्चा करने के लिए अन्य सूत्र के बहुत सारे और बहस कर रहे हैं, यहां सलाह देने के लिए प्रलोभन देना मत करो। क्या मैं यहाँ बनाने की उम्मीद है 'महान' से सुना है और वास्तविक मूल्य के साथ हमारे दिमाग को भरने के लिए एक अवसर है। तो यहाँ कुछ भी नहीं जाता इस के विपरीत की तरह 3 ए% 2 एफ% 2Fbinaryoptionsedge% 2Fpublic% 2Fstyle_images% 2Fmobile% 2Fprofile% 2Fdefault_large. png "/% JXR 16 जनवरी 2015 मैं के बारे में चार साल पहले व्यापार के लिए पेश किया गया था। पहले दो साल सख्ती गैर दिशात्मक थीटा क्षय रणनीतियों थे। अब मैं एक, मेरे -2 सी सख्ती से दिशात्मक रहने वाले CBOE विकल्प और कभी कभी पूर्व बाजार में कच्चे तेल के वायदा प्रयोग करने के लिए पूरा समय व्यापार - - संभव के रूप में सरल रूप में अपने बाजार दुनिया को देखने रखें। मैं ichimoku और शेष क्षेत्रों की अवधारणा का उपयोग करें। मैं संभव के रूप में यह नेत्रहीन के रूप में सरल बनाने के लिए इची करने के लिए कुछ mods के लिए बनाया है। मैं शुरू करने या जोड़ने के हर स्थिति में एक संतुलन क्षेत्र संदर्भ में एक ichimoku के संदर्भ में या ichimoku के लिए एक संतुलन क्षेत्र से संबंधित या तो है। मेरी बाजार दुनिया को देखने को साफ और निर्णायक है क्योंकि मैं एक चार्ट से उलझन में कभी नहीं रहा हूँ। यही कारण है कि मैं वहाँ मेरे लिए कुछ भी नहीं है, तो मैं तुरंत स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि बस, किसी भी समय किसी भी बाजार में पढ़ सकते हैं मतलब यह नहीं है; आप ऐसा करने में सक्षम होना चाहिए। मैं विकल्प कार्रवाई, फास्ट मनी पागल पैसा सिर्फ अभ्यास के रूप में अन्य लोगों के खिलाफ मेरे विचार गड्ढे रिकॉर्ड है। मैं (अक्सर कई बार फ्रेम निगरानी) एक समय में एक बाजार में व्यापार और एक बहुत छोटा सा ब्रह्मांड है - अमेरिका बांड, तेल, अमेरिकी डॉलर NASDAQ। - पिछले बायनेरिज़ ले जाएँ। बाइनरी प्रविष्टियों पर बहुत अधिक समय खर्च अपने विकास स्टंट। अगले मोमबत्ती के लिए बंद हो जाएगा नहीं क्या - क्या तुम अवसर यह व्यापार करने के लिए है, जहां पढ़ने के लिए सीखने की जानी चाहिए। तुम पैसे कहाँ से आता है अच्छा स्थितियों levering का कोई रास्ता है, कि है की जरूरत है। मैं / स्विंग व्यापार QQQ स्विंग व्यापार TLT, UUP और यूएसओ दिन - हमेशा विकल्पों का उपयोग कर। (आप केवल मुद्राओं व्यापार करता है, तो या यूरो) आप पिछले चार महीनों में तेल के एक छोटे से भाग्य बनाने के लिए नहीं किया है, तो आप व्यापार की बात याद आ रहे हैं। आप नए हैं, तो मैं तुम्हें इस पर अच्छा कर रहे हैं, इससे पहले कि यह लगभग सुनिश्चित करने के लिए स्क्रीन समय के घंटे के हजारों ले जाएगा रहे हैं कि कैसे स्मार्ट परवाह नहीं है। मैं व्यक्तिगत रूप से आत्म सिखाया बस के बारे में मैं सब कुछ और व्यापार में मेरे लिए एक ही है, कोई आकाओं है हूँ। उन्हें दूसरों का उपयोग कैसे संकेतक गणना कर रहे हैं कि कैसे को देखने, अध्ययन वीडियो - कि संसाधनों का उपयोग नहीं करते मतलब नहीं है। वहाँ क्या प्रयोग करते हैं, लेकिन अपने ही मस्तिष्क की शक्ति पर। आप जीवन में जा रहे हैं, जहां की एक दृष्टि है। कुछ ही वर्षों के भीतर अपने पदों विकल्प कार्रवाई की "असामान्य विकल्प गतिविधि" खंड पर चर्चा की जाएगी। मैं घड़ी के रूप में मैं अपने कार्यालय से और देखें रहने वाले हो जाएगा, जहां मुझे पता है। इस के विपरीत की तरह Superherobyday 16 जनवरी 2015 इस के विपरीत की तरह 3 ए% 2 एफ% 2Fbinaryoptionsedge% 2Fpublic% 2Fstyle_images% 2Fmobile% 2Fprofile% 2Fdefault_large. png "/% JXR 16 जनवरी 2015 प्रतिरोध का समर्थन करने के समान है। एक बॉक्स की तरह लग रही है - वे ज्यादातर दूसरे के बगल में लाइन में खड़ा कर रहे हैं ताकि मूल्य सलाखों, ऊर्ध्वाधर आंदोलन करने के लिए बड़े रिश्तेदार हैं जहां मूलतः एक क्षेत्र। तकनीकी तौर पर यह नीलामी बाजार सिद्धांत का हिस्सा है, लेकिन मैं सिर्फ ऊर्जा का एक बहुत विकसित हो गया लगता है कि एक क्षेत्र के रूप में लगता है - मूल्य सलाखों महत्वपूर्ण हैं, लेकिन जहां जाने के लिए तय नहीं कर सकते। एएमटी व्यापारियों हमेशा एक बड़ा संपीड़न संतुलन क्षेत्र के किनारे या बीच में एक संतुलन क्षेत्र के लिए देख रहे हैं। यही कारण है कि उन्हें एक धार प्रदान करता है कि जोखिम के लिए ऊर्जा इनाम देता है। मैं किसी भी पारं-सक्षम संपीड़न (एक महीने के लिए एक मिनट) पर एक ठोस ichimoku संदर्भ में संतुलन क्षेत्रों के लिए देखो। अच्छी तरह प्रवृत्ति लेकिन एक बड़ा संतुलन क्षेत्र में है नहीं है कि एक बाजार में मैं किनारों या बीच में एक ढांचे के रूप में इची सेट-अप से एक बॉक्स में बॉक्स करने के लिए इसी तरह यह व्यापार होगा। यही कारण है कि मूल्य पर्वतमाला के बीच करने के लिए प्रतिक्रिया करने के लिए जाता है ichimoku आधारित है कि विचार है, (अंतराल) को छोड़कर हर घटक एक श्रृंखला की एक मध्यबिंदु है - ताकि वे एक साथ अच्छी तरह से फिट है। वे बड़े तरल बाजारों में अपेक्षा की जाती है जैसे एक मिनट के चार्ट पर हैरत की बात है, यहां तक ​​कि छोटे छोटे संतुलन क्षेत्रों में बहुत बार वास्तव में चलते हैं। उदाहरण के लिए यदि आप वास्तव में मध्यम या बीए की चोटी पर एक ब्रेकआउट के बाद कीमत खोजना देखेंगे। एक बात हर बुधवार शाम जो करता है Thinkorswim (बेन लिचेंस्टीन) पर एक आदमी नहीं है। उन्होंने विशेष रूप से आज के दिन तक बाजार आप टीओएस है, तो यह एक अच्छा सुनने है, प्रमुख वायदा बाजार में व्यापार नीलामी का उपयोग करता है। इस के विपरीत की तरह स्वीडन के 16 जनवरी 2015 नमस्ते। फिर से संपर्क बनाने के लिए अच्छा है। मैं आप भी उल्लेख कर सभी बी एस में फंस गए हैं, जो नए व्यापारियों के लिए एक बड़ा फर्क कर सकते हैं कि एक उत्कृष्ट मंच, एक शुरू कर दिया है लगता है। ईमानदारी से, मैं स्टॉक, वायदा और विदेशी मुद्रा व्यापार अपने अनुभवों पर एक किताब लिख सकता है। मैं आमतौर पर मैं सही कुछ भी नहीं कर सकता है, जहां बार द्वारा पीछा भी गलत नहीं, ऐसा लग रहा था, जहां मैं बार पड़ा है। फिर, फिर से संगठित बुनियादी बातों को वापस पाने के लिए और अंत में फिर से संतुलन को खोजने, पर शुरू। लेकिन अरे, तुम एक ट्रैक्टर विक्रेता से क्या उम्मीद करते हैं ?? मैं सफल व्यापार के उपकरण था, लेकिन व्यापार में महारत हासिल करने के लिए प्रतीत नहीं कर सकता हूँ, इसलिए मैं अपने आप से पूछना था? करीब विचार करने के बाद मैंने सोचा कि मैं मैं से काम इतनी अच्छी तरह से उपकरण है व्यापार डेटा आधार नहीं लग रहा था कारण पाया। मैं बाजार बंद बिक्री के इतिहास से भुगतान करना होगा क्या पता था, इसी तरह के आइटम के लिए भुगतान करने के लिए जहां तैयार की बिक्री, समान आइटम का इतिहास और लोगों को क्या पूरा किया। ऐसा क्यों है कि वित्तीय बाजार में अलग होगा। और मेरे दोस्तों को निर्णायक मोड़ था। मुझे समझाने दो। दिन के कारोबार के दौरान बाजार बहुत रोमांचक हो सकता है, और अपने देख कीमत एक चलती औसत, मिथ्या लाइन, या दूर उछाल उच्च / आदि कम यह केवल गति यदि द्वारा बलि पाने के लिए, कि जैसे एक व्यापार में कूदने के लिए आसान है आपके गलत साइड पर। इसलिए। सलाह का मेरा छोटा सा टुकड़ा यह है।.never, कभी, कभी खुले मोमबत्ती व्यापार। अपने पूर्व बाजार विश्लेषण द्वारा की पहचान क्षेत्र के confimation, या retesting के लिए प्रतीक्षा करें। व्यापार केवल बंद कर दिया मोमबत्तियाँ।.never, कभी खुले मोमबत्ती के दौरान। और एक ही समय में एक बंद मोमबत्ती क्या कह रही है जानने के लिए। एक बंद मोमबत्ती की संरचना के बारे में जानने के लिए। यह आप कह रही है कहानी। और आप अपने व्यापार के लगभग तुरंत लाभदायक हो देखेंगे। संकेतक अपनी जगह है, लेकिन एक बंद मोमबत्ती के रूप में दिखाया समझने कीमत कार्रवाई वहाँ से बाहर किसी विधि या सूचक के लिए कहीं बेहतर है। अब मैं केवल वायदा और शेयरों के एक मुद्रा पर काफी अलग, व्यापार के रूप में 1 घंटे के लिए और विदेशी मुद्रा हाजिर बाजार में मोमबत्ती बात कर रहा हूँ। यहाँ pinbar बंद होने के बाद व्यापार अगले मोमबत्ती के खुले में ले जाया गया, जहां सिर्फ एक उदाहरण है। बहुत अच्छी तरह से उत्पादन और निशाने पर लगा। एक कि क्या पसंद है और अगर इन घंटेवार चार्ट पर हर दिन occure। इस के विपरीत की तरह Superherobyday 17 जनवरी 2015 इस के विपरीत की तरह स्वीडन के 17 जनवरी 2015 इस के विपरीत की तरह Pizzacut 18 जनवरी 2015 दिलचस्प चलने सुनिश्चित करने के लिए यह पालन करेंगे! फिलहाल कोई सवाल नहीं है, या वास्तव में एक बहुत कुछ है, लेकिन मैं किसी को भी नहीं है (जेट) परेशान नहीं करेगा। मैं अल ब्रूक्स ने कीमत कार्रवाई पर एक किताब पढ़ रहा हूँ और पढ़ने के लिए dificult कहना होगा। मेरी राय में यह एक सुसंगत व्यापारी बनने का मूल है। समझौता कीमत कार्रवाई। अब तक मैं व्यापार में कोई नियम नहीं हैं कि कुछ सीखा है। सभी संकेतक कुछ समय के लिए ही काम करते हैं। बाजार में एक प्रवृत्ति में या एक प्रवृत्ति रेंज में हो सकता है, लेकिन सभी के रुझान छोटे प्रवृत्ति पर्वतमाला होते हैं और सभी प्रवृत्ति पर्वतमाला छोटे प्रवृत्तियों होते हैं। टीवी पर देखा सभी विश्लेषकों सही लेकिन मददगार नहीं हैं। यही कारण है कि टीवी स्टेशनों और अन्य मीडिया allways कई विश्लेषकों के बीच विकल्प नहीं है और वे उस बिंदु पर के साथ एक, चुनें कि, सबसे अच्छा विश्लेषण प्रसारित करने के लिए। निम्नलिखित खबर और अन्य बुनियादी विश्लेषण बाजार जाना होगा, जहां से समझने के लिए ज्यादा जोड़कर नहीं है। एक ही खबर आप के लिए देख रहे हैं पर depanding, के रूप में तेजी के रूप में या मंदी की व्याख्या की जा सकती है। यह यह प्रक्रिया केवल समय की एक बहुत लेता है। चार्ट evantuelly व्यापारियों के बहुमत के बाद सभी ने किया क्या दिखा रहे हैं। हम बाजार एक ही दिशा में जाना होगा कि जब आपको लगता है कि हर बार, किसी और के विपरीत (शून्य राशि खेल) सोचता है। द्विआधारी विकल्प के साथ यह एक अलग सा है, लेकिन आप सब मैं क्या मतलब है। यही कारण है कि हर समय में आप किसी चार्ट को देखने के लिए नहीं है, भले ही इस कदम का सही दिशा चुनने का 50% मौका है। लेकिन क्रम में आप बाधाओं 60-40 करने के लिए स्थानांतरित कर दिया गया है या भी करने के लिए 70-30 कर रहे हैं जब देखने के लिए सीखना चाहिए succesfull होने के लिए! यही कारण है कि अधिकांश व्यापारिक बड़े संस्थानों द्वारा किया जाता है और वे सबसे अच्छा कंप्यूटर का उपयोग कर रहे हैं कि उन लोगों के साथ प्रतिस्पर्धा के लिए असंभव है, उनके लिए ट्रेडों जगह करने के लिए! यह एकदम सही setups rearly मौजूद हैं और कि orther में किसी को भी प्रथा है मदद कर सकते हैं कि एक ही बात लाभदायक ट्रेडों जगह करने के लिए। इतिहास खुद को दोहराता है, चार्ट बाजार जाना होगा, जहां के बारे में कुछ सुराग दे रहे हैं कि निश्चित पैटर्न में devalop है। बाजार रिवर्स करने के लिए ज्यादातर प्रयास विफल हो जाएगा और सबसे भी असफल हो जायेगी एक Tranding सीमा से बाहर तोड़ने के लिए प्रयास करता है, लेकिन वे कुछ बिंदु पर होने चाहिए। यह सब पढ़ना मैं एक अच्छा तरीका (अब तक) पर कर रहा हूँ कि मुझसे कहता है। मैं किसी के लिए बुनियादी जानकारी के इस छोटे से शांति कुछ और पैसा खोने से पहले का अध्ययन करने के लिए उन्हें वापस भेजने के लिए कम से कम खुली आँखों जाएगा और कहा कि उम्मीद है। पढ़ने के लिए धन्यवाद इस के विपरीत की तरह 18 जनवरी 2015 yawyks हम जानते हैं कि परिभाषित करने की जरूरत। व्यापारी तदनुसार उसका / उसकी जीवन शैली के लिए एक महत्वपूर्ण परिवर्तन करना होगा कि एक व्यापार जगह नहीं है कि मुझे कुछ भी बी एस है। यह मेरे लिए रेत में लाइन है। दूर इस मंच से कुछ हफ्तों जानबूझकर या अन्यथा मंचों पर बहुत व्यापक है, मुझे सीधे / परोक्ष रूप से या निहित, वमन बीएस लोगों की हद तक महसूस किए गए। एफ #% द्विआधारी विकल्प एज ट्रेडिंग रणनीतियाँ काम इस के विपरीत की तरह parsifal23 21 जनवरी 2015 प्रिय साथी व्यापारियों! मेरी विचलन-इंडीज में से एक व्यापार के लिए मुझे सतर्क कर दिया है कि अगर स्वीडन द्वारा प्रस्तुत उदाहरण अपने उत्कृष्ट पदों को पढ़ने और अध्ययन करने के बाद, मैं उत्सुक था। इसका जवाब हां में है, लेकिन नहीं 1 घंटा चार्ट पर केवल 15 और 30 मिनट के चार्ट पर है, लेकिन एक प्रविष्टि की तलाश में जब मैं इन समय सीमाओं को भी स्विच और would've शायद मामले में मैं उस समय के दौरान कारोबार कर रहे थे यह पता लगाया। मैं प्रविष्टियों के लिए कभी कभी का उपयोग एक अन्य विधि लंबित के आदेश सिर्फ BRN नीचे, नीचे व्यापार में, समय सीमा 15 मिनट है जैसे मैं लंबित आदेश 1.5195 पर इंतजार कर रहे थे, व्यापार में पहले से ही था के बाद मैं गया था के बाद से, इंडी, ऊपर popped जगह है अधिक या जोड़ी उच्च जाना नहीं होगा कि कम यकीन है, यह 1.4850 पर एक लक्ष्य के साथ एक लंबी अवधि के व्यापार, ब्रिटिश पाउंड / अमरीकी डालर के लिए अपने अगले प्रमुख क्षेत्र है। इस के विपरीत की तरह 3 ए% 2 एफ% 2Fbinaryoptionsedge% 2Fpublic% 2Fstyle_images% 2Fmobile% 2Fprofile% 2Fdefault_large. png "/% JXR 21 जनवरी 2015 धन्यवाद स्वीडन, मैं वास्तव में संदर्भ के लिए देख रहे हैं और उसके बाद मेरे लिए बनाया गया है थीसिस व्यापार करने के लिए आत्मविश्वास को विकसित करने के लिए पर्याप्त अंतर तनाव नहीं कर सकते। कभी-कभी आप एक छोटे से लाभ लेने के लिए और इसे दूर फेंक, लेकिन दूसरी बार आप 50 बार प्रारंभिक जोखिम बना देंगे करेंगे। और व्यक्तिगत प्रविष्टियों पर कम दबाव है। आप सभी की जरूरत है एक उचित शोध और अपने प्रारंभिक रोक को छिपाने के लिए कुछ संरचना, आप सही है कि सभी अक्सर होने की जरूरत नहीं है। मैं कर रहा हूँ से parsifal23, तो आप शायद बहुत अधिक अनुभवी विचलन के साथ कर रहे हैं, लेकिन क्या यह यहाँ के लायक है है के लिए एक 13 अवधि सीसीआई उस स्थान पर कैसा लग रहा है। आप इसे से परिचित नहीं हैं, तो सीसीआई एक बोलिंगर बैंड की तरह एक बहुत एक हिस्टोग्राम के रूप में साजिश रची है। मैं ग्रे में सेट स्तर अनिवार्य रूप से एक मानक विचलन है। मैं थोड़ी देर के लिए और ज्यादातर यह की तरह इसके साथ प्रयोग किया है, लेकिन अंत में यह हमेशा kumo के स्थान पर व्यापार Donchian के लिए सड़क मुझे नीचे का नेतृत्व किया और मैं हमेशा परिप्रेक्ष्य खो दिया है। यह मैं सिर्फ विचलन की कल्पना तो अब मेरे लिए एक असली संघर्ष था इस के विपरीत की तरह 21 जनवरी 2015 yawyks इस के विपरीत की तरह Superherobyday 21 जनवरी 2015 इस के विपरीत की तरह 21 जनवरी 2015 yawyks इस के विपरीत की तरह स्वीडन के 21 जनवरी 2015 दान हाय। इस शहरी विदेशी मुद्रा पर नवीन के ऊपर द्वारा विकसित एक तरीका है और यह एक घंटे की समय सीमा पर अवसरों की पहचान करने के लिए बहुत अच्छी तरह से काम करता है। साइट पर जाएँ और प्रो व्यापार stratagy पर क्लिक करें। डाउनलोड पिछले दिनों भूखंडों कि धुरी के लिए भी है। इस के विपरीत की तरह TRIPACK 21 जनवरी 2015 मैं दूसरी Yawyks, आप नाटकीय रूप से अपने पक्ष में संभावनाओं को शिफ्ट करेंगे काउंटर प्रवृत्ति से बचने के द्वारा। जो भी कारण के लिए हम यह नहीं है, जबकि किसी भी तरह इसे और अधिक स्पष्ट लगता है, countertrend के लिए करते हैं। इस के विपरीत की तरह parsifal23 23 जनवरी 2015 मैं कर रहा हूँ से parsifal23, तो आप शायद बहुत अधिक अनुभवी विचलन के साथ कर रहे हैं, लेकिन क्या यह यहाँ के लायक है है के लिए एक 13 अवधि सीसीआई उस स्थान पर कैसा लग रहा है। आप इसे से परिचित नहीं हैं, तो सीसीआई एक बोलिंगर बैंड की तरह एक बहुत एक हिस्टोग्राम के रूप में साजिश रची है। मैं ग्रे में सेट स्तर अनिवार्य रूप से एक मानक विचलन है। मैं थोड़ी देर के लिए और ज्यादातर यह की तरह इसके साथ प्रयोग किया है, लेकिन अंत में यह हमेशा kumo के स्थान पर व्यापार Donchian के लिए सड़क मुझे नीचे का नेतृत्व किया और मैं हमेशा परिप्रेक्ष्य खो दिया है। यह मैं सिर्फ विचलन की कल्पना तो अब मेरे लिए एक असली संघर्ष था JXR। Divergences इसके अलावा मैं केवल फिबोनाची, एस / आर और trendlines. Fundamental विश्लेषण तकनीकी रूप में अपने व्यापार के लिए महत्वपूर्ण है का उपयोग करें, वे एक ही सिक्के ओ 2 पक्षों की तरह हैं। मेरे लिए दोनों EQALLY महत्वपूर्ण हैं, एक या अन्य चुना करने के लिए कोई सवाल ही नहीं है। मेरा अनुभव एक बहुत शक्तिशाली संयोजन में। मैंने भी औसत और सीसीआई (एक साथ इलियट वेव थ्योरी कुछ महीनों के लिए शामिल हो गए एक विदेशी मुद्रा-शिक्षक मैं कह सकता हूँ द्वारा इस्तेमाल किया जा रहा है के साथ कई सीसीआई का एक संयोजन चलती है, अन्य संकेतकों का एक बहुत पहले की कोशिश की। पेश किया मैंने मेरी एमएसीडी विचलन-इंडीज के लिए उसे और उन्होंने कहा कि वे कई बार एक व्यापार में प्रवेश करने के लिए सटीक एक ही संकेत दिखाया ही चार्ट पर दोनों जब लागू, दुर्भाग्य से वह वास्तविकता में वहाँ कई सफल व्यवस्था कर रहे हैं और जब तक उसकी विधि व्यापार के लिए एक ही रास्ता है विश्वास रखता है रणनीतियों को वहाँ से बाहर। व्यापार में सफल बनने के लिए प्रमुख बाधा विशेष प्रणाली लेकिन trader's मानसिकता isn'ta। अनुलेख बेशक एक मारियो Draghi कौन है जानने के बिना सफलतापूर्वक यूरो जोड़े व्यापार कर सकते हैं। लेकिन मैं यूरोप के लिए एक निश्चित दिन और समय he'll annouce क्यूई पर यह बातें टोपी बनाता है बहुत आसान है कि अगर आप जानते हैं। इस के विपरीत की तरह parsifal23 23 जनवरी 2015 द्विआधारी विकल्प एज 3 द्विआधारी विकल्प व्यापार रणनीतियों के लिए रहें। इस के विपरीत की तरह 3 ए% 2 एफ% 2Fbinaryoptionsedge% 2Fpublic% 2Fstyle_images% 2Fmobile% 2Fprofile% 2Fdefault_large. png "/% 17 नवंबर 2014 aybulat 1. कंजर्वेटिव लंबी अवधि की रणनीति इस मामले में सही सेटअप ZigZag के अंतिम दो अंक का उपयोग कर रहा है, और प्रवृत्ति की दिशा में उन दोनों के बीच एक फिबोनाची आकर्षित। एक uptrend के लिए एक शांत प्रवृत्ति, और इसके विपरीत के लिए बिंदु से 2 बिंदु 1 से अपने FIBO ड्रा। आपका लक्ष्य 161.8 प्रक्षेपण स्तर है। 88.6 - संकेत पूरी तरह से वैध होने के लिए आदेश में, 50 के बीच करने के लिए एक retracement हो गया है। संकेत मजबूत, retracement चला जाता है उच्चतर। उपरोक्त उदाहरण में, retracement ऊपर बाएं कोने में नंबर 2 के लिए आगे क्या होता है। वे यहां महत्वपूर्ण यह सभी 3 कारकों अप लाइन तक रोगी हो जाता है। प्रवेश नियम है: - मूल्य फिबोनाची प्रक्षेपण स्तर 161.8 हिट। - मूल्य के अंदर या लाल चैनल की सीमा के बाहर है। - यह वैल्यू चार्ट स्तर 8 या आपका समाप्ति ऊपर 5 और 20 मिनट के बीच हो सकता है हिट। और अपने लक्ष्य के प्रति दिन 1-2 ट्रेडों है। और इस रणनीति के लिए पैसे के प्रबंधन के सुझाव 20 दिनों के लिए प्रति दिन 2 बराबर बोलियां ले रहा है। अगले दिन 50% से अपनी स्थिति को बढ़ाएँ। आप भूल जाते हैं, बोलियों के अंतिम सेट के साथ शुरू: दिन 1: 10 + 10 दिन 2: 15 + 15 दिन 3: 21 + 21 ... और इतने पर। आप 20 दिनों के भीतर चारों ओर 5k मुनाफे में पहुंच जाना चाहिए, और अगले महीने से अधिक बस शुरू करने या आप छोड़ दिया, जहां से जारी रखो। 2. अर्द्ध रूढ़िवादी रणनीति अर्द्ध रूढ़िवादी रणनीति प्रति दिन 4-6 ट्रेडों शामिल है। नियम केवल एक अपवाद के साथ, रूढ़िवादी रणनीति के लिए के रूप में वही कर रहे हैं: हम फिबोनाची प्रक्षेपण स्तर 127 के साथ-साथ 161.8 पर व्यापार ले। अब, स्तर 127 ट्रेडों के लिए, मैं समाप्ति के लिए अधिक से अधिक 6 मिनट के साथ व्यापार नहीं लेने के लिए सलाह देंगे। आमतौर पर 127 अधिक तरलता और कीमत आमतौर पर अगले 3 मोमबत्तियों के भीतर प्रवृत्ति की दिशा में किया जाता है पर प्राप्त करने की प्रवृत्ति में खरीदारों / विक्रेताओं आकर्षित करने के लिए एक समेकन स्तर का प्रतिनिधित्व स्तर क्योंकि यह है। प्रवेश के लिए नियमों रूढ़िवादी रणनीति के साथ के रूप में वही कर रहे हैं: - यह वैल्यू चार्ट स्तर 8 हिट - मूल्य लाल क्षेत्र के अंदर है - मूल्य फिबोनाची 127 प्रक्षेपण स्तर हिट रूढ़िवादी रणनीति के साथ के रूप में ही पैसे के प्रबंधन का प्रयोग करें, लेकिन अपनी आय में तेजी से वृद्धि होगी। और आपको प्रविष्टि के नियमों के साथ रहना होगा, याद है। अब, नीचे रणनीति समझदार व्यापार का मतलब है परिभाषित करता है कि एक बहुत आक्रामक है। इस रणनीति के तेजी से व्यापार में मूल्य चक्र और फिबोनैकी अनुक्रम के उपयोग का प्रतिनिधित्व करता है। ट्रेडों केवल लेकिन यह भी breakouts पर, स्तर 127 और 161.8 पर नहीं ले रहे हैं। और फिबोनैकी स्तर हर चक्र के लिए तैयार कर रहे हैं। यह रणनीति भी मूल्य चार्ट के पूरी क्षमता का दोहन। आप जहां अपने शिकार को खोजने के लिए, शिकार, और कैसे बैग करने के लिए कर रहे हैं क्या सीखा ऊपर कुछ स्थिर और सुरक्षित शिकार करते हैं। अब, हम बिग 5 के बाद जाना होगा। 3. आक्रामक रणनीति नीचे दिए गए चार्ट को देखो, कितने मूल्य चक्र में देखते हैं? हाँ, 9 चक्र। अब, 2,1,1 के लिए अपनी वक्र सूचक मानकों को बदल जाते हैं। कितने अल्पकालिक कीमत चक्र तुम अब देखते हैं? हाँ, 41+ अल्पकालिक कीमत चक्र। वास्तविकता में वहाँ कई और अधिक कई हैं, लेकिन यह बहुत मुश्किल नहीं बना देते हैं। इन चक्रों में से प्रत्येक एक उच्च कम retracement प्रक्षेपण-रिवर्स साथ एक फिबोनैकी अनुक्रम है। नीचे दिए गए चार्ट को देखो: अब यह जटिल और अद्भुत हो जाता है: 1. फिबोनाची 1 और 2 क्रमशः, पिछले उच्च और कम मूल्य चार्ट पर अंक 1 और 2 के बीच तैयार (हल्के नीले रंग में) और चिह्नित है। अब हम स्तर है और एक बाती, या एक पूर्ण मोमबत्ती हो सकता है जो retracement लिए प्रतीक्षा करें। Retracement क्षेत्र के ऊपर 3 से चिह्नित सफेद बॉक्स, और बॉक्स कि छू नीचे हरे रंग की मोमबत्ती है। Retracement मोमबत्ती प्रवृत्ति की दिशा में एक लाल मोमबत्ती द्वारा पीछा किया जाता है जब 2. सेटअप तैयार है। अब उठ जाओ। 3. अगले लाल मोमबत्ती हरी retracement मोमबत्ती की खुली नीचे बंद कर देता है, लेकिन यह अभी तक यह वैल्यू चार्ट में 6 स्तर को छुआ तक नहीं है, न ही प्रतिगमन चैनलों भीतरी बैंड। यह हल्के नीले रंग की आयत द्वारा चिह्नित है। तो यह जो इस विशिष्ट अनुक्रम का हमारा पहला ब्रेकआउट मोमबत्ती है। अगले मोमबत्ती मंदी के रूप में होगा हम 90% संभावना के साथ, इस मोमबत्ती के बंद होने से पहले 10 सेकंड डाल दर्ज करें। यह ऊपर के चार्ट पर 3 डाल द्वारा चिह्नित है। 4. अगले मोमबत्ती हमारे 100 फिबोनाची स्तर से नीचे बंद कर देता है, लेकिन यह हमारे वर्तमान अनुक्रम का कम से नीचे बंद हुआ है, जिसका अर्थ स्तर 127 स्पर्श नहीं करता है। यह स्तर फिबोनाची स्तर 161.8 पर पहुंच जाएगा, जो एक मंदी मोमबत्ती, या 2-3 मंदी मोमबत्तियों के बाद किया जाएगा, क्योंकि हम इस मोमबत्ती के बंद होने से पहले 10 सेकंड डाल दर्ज करें। इस व्यापार 1 डाला द्वारा चार्ट पर प्रतिनिधित्व किया है। 5. अंतिम मंदी मोमबत्ती फिबोनाची स्तर 161.8 और यह वैल्यू चार्ट स्तर -8 और भी लाल क्षेत्र की रूपरेखा मारता है, तो हम एक कॉल जगह। 3 अंक के बीच हर कीमत चक्र के भीतर सामान्य उतार-चढ़ाव व्यापार की स्थिति के दौरान औसत 3 आई टी व्यापार setups पर देखते हैं। और यह आप सही प्रतीत नहीं होता नहीं लगता है 'स्थापना के बारे में व्यापार या कुछ करते हैं, इसे ले जाओ और अगले एक के लिए इंतजार नहीं करते कि कहे बिना जाता है कि इस रणनीति के लिए। इस रणनीति के दिन प्रति मुद्रा जोड़ी के अनुसार लगभग 100 setups के उत्पादन, तो इसे बुद्धिमानी से उपयोग करें, और आप पूर्ण भाप में कूदने से पहले दिल से यह जानने के लिए बहुत यकीन हो जाएगा। 3 रणनीतियों यहाँ समझाया सभी मुद्रा जोड़े, वस्तुओं, स्टॉक और सूचकांक के लिए काम करते हैं। हालांकि, वे 5-6 की संपत्ति का व्यापार करता है, तो भी रूढ़िवादी रणनीति के साथ, एक व्यापारी उत्कृष्ट परिणाम का उत्पादन कर सकते हैं, और प्रति दिन परिसंपत्ति प्रति 2 उच्च संभावना ट्रेडों ले। _________________________________________________ कौन इस रणनीति का उपयोग करता है? मैं तीसरे रणनीति में प्रवेश के नियमों को नहीं समझते। इस के विपरीत की तरह TRIPACK 17 नवंबर 2014 द्विआधारी विकल्प एज johnXasis स्निपर प्रणाली (1 घंटा) इस के विपरीत की तरह johnxasis 15 मई 2015 हमारे यहाँ अंतिम प्रणाली है आप में से कई अब डी 1 एच 1 तीर से परिचित हैं। यह अभी भी आवश्यक है और रणनीति में एक बड़ी भूमिका निभानी होगी। व्यापार यह सीधे ऊपर और या सीधे नीचे पर है तभी। कभी नहीं विकर्ण और बग़ल पर हमारी जीवन रेखा मैजेंटा लाइन अभी भी एक ही भूमिका है। हर मोमबत्ती यह छू लेती है। मोमबत्ती वापस उछाल। इसलिए Becareful वरना यह पास यदि व्यापार से बचें। समाचार हमारे दुश्मन है। कभी व्यापार खबर नहीं है। खबर से पहले 30 मिनट। और खबर के बाद 30 मिनट। Sytem साथ व्यापार: * महत्वपूर्ण अनुस्मारक * प्रति घंटा की रणनीति के साथ: समाप्ति की प्रति घंटे होगी। 00:00। 01:00। 2:00 और इतने पर 35 मिनट - हम केवल 1 मिनट से संकेत लेते हैं। से परे है कि उचित नहीं है। आप एक विचार होगा तो यह है कि मैं एक घड़ी जोड़ लिया है कम समय फ्रेम के साथ: 5M टीएफ = 15M समाप्ति संकेत ले लो। यह विपरीत दिशा में नहीं है, तो सफेद तीर या पीले डॉट्स और पीले रंग की सलाखों से पर पुष्टि के लिए 1-3 सलाखों देखो। क्या आप इसे बंद करने के लिए इंतजार की जरूरत नहीं है। व्यापार के लिए ले लो। (वैकल्पिक: डी 1 एच 1 तीर के साथ यह पुष्टि) यही कारण है कि बहुत ही सटीक अभी तक यह बहुत ही सरल और है आप रंग सलाखों का उपयोग भी व्यापार कर सकते हैं पीला सलाखों प्रवृत्ति के एक उलट इसका मतलब है। इसलिए एक पीले रंग की पट्टी दिखाई जब भी। मोमबत्ती बंद कर देता है के लिए प्रतीक्षा करें। यदि यह लाल होने जा रहा है। यह नीला है, तो 'बेचने' के साथ व्यापार। "खरीद" के साथ व्यापार। पुष्टि के लिए, यह पीले रंग में बदल जाता है से पहले previouse रंग क्या था पर दिखेगा। और अंत में फिर से। डी 1 एच 1 तीर के साथ की पुष्टि सिर्फ एक निजी टिप। प्रति घंटा के लिए संकेत के लिए इंतज़ार कर रहे हैं। आप कम समय सीमा पर व्यापार कर सकते हैं यही बात है और मैं तुम्हें खुश हो सकता है और इस के साथ धन का एक बहुत लाभ होगा उम्मीद है। अपने परिणामों का हिस्सा है और मैं आप सभी इस रणनीति के साथ अच्छी तरह से कर रहे हैं कि देख कर खुश हो जाएगा तो यह पोस्ट। द्विआधारी विकल्प एज विदेशी मुद्रा फैक्टरी पर एक व्यापार प्रणाली का जीवन इस के विपरीत की तरह marijan993 19 अगस्त 2013 "मैं 7 साल पहले। मैं विभिन्न व्यापार प्रणाली डेमो खातों पर उनमें से कुछ का उपयोग कर, यहां पोस्ट और (दुर्भाग्य से) मेरी जीवित खाते पर कुछ अध्ययन कर पहले 2 साल के सबसे बिताया एक शुरुआत के रूप में मंच के एक सदस्य बन गया। आखिरकार मैं मैं अभी भी इस दिन के लिए थोड़ा संशोधनों के साथ उपयोग करें, जो अपने खुद के दो बनाया। हालांकि, पुराने शौक मरा नहीं है। मैं अभी भी लगभग सब कुछ परीक्षण। कभी कभी मैं हो सकता है कि एक नए विचार, एक दिलचस्प सूचक है, यहां तक ​​कि एक अच्छी व्यवस्था मिल कुछ समायोजन के साथ लाभदायक बनाया है। लेकिन वास्तव में मजा हिस्सा आरंभिक पोस्ट का पालन करें कि महीनों और वर्षों में इस तरह की व्यवस्था करने के लिए क्या होता है का पालन है। वे अपनी खुद की एक जीवन है और पर और फिर से, एक ही मार्ग का अनुसरण करने लगते हैं। प्रणालियों के सैकड़ों, हजारों पोस्टर और पदों ... और कुछ भी नहीं के हजारों पर कभी बदलता है। मेरे लिए उनके विकास उम्मीद के मुताबिक अब की तुलना में अधिक है और मैं एक ही पैटर्न पर ध्यान दिया है, जो कई दूसरों रहे हैं यकीन है। 1. यहाँ मेरी होली ग्रेल है! ओपी हमें खुद के बारे में थोड़ा बताता है, इस प्रणाली के नियमों, कुछ चार्ट सावधानी प्रविष्टियों / बहुत अच्छा काम किया है कि रास्ते के साथ चुना। उन्होंने कहा कि वह इस प्रणाली का उपयोग बहुत ही सफल हो गया है कि हमें बताते हैं। 2. फैन क्लब बनाया है! पोस्ट पहले जो लोग मूल रूप से तैनात नियमों का उपयोग कर कुछ जीत ट्रेडों जिन लोगों के पास हैं। वे खेमे बन गए हैं और भविष्य में जो कुछ भी होता है कि वे यह स्पष्ट रूप से बुरी तरह असफल साबित हुई है, तब भी जब सिस्टम का बचाव करेंगे। 3. newbies के यहाँ कर रहे हैं! व्यापार, मेटाट्रेडर के बारे में लगभग कुछ भी नहीं पता है या संकेतक जैसे सवाल पूछने शुरू करने वाले लोग ... "मैं प्रवेश करना चाहिए कि कितने बहुत सारे?" ... "यह यहाँ और लेफ्टिनेंट क्या समय है" मैं mq4 और टीपीएल फ़ाइलें डाल जहां करते हैं? "; डालने जगह और जी.टी. ; लंदन खोलता है? "..." इतने पर स्टॉप लॉस? "और बिना यह काम नहीं करता है। 4. आप एक किंवदंती सर कर रहे हैं! ट्रेडों और ओपी सुपर व्यापारी की अनौपचारिक शीर्षक लाभ शुरुआती की सेना द्वारा पूछे जाने वाले प्रश्नों को दिया बहुत बुद्धिमान जवाब जीतने का एक गुच्छा के साथ सुंदर चार्ट के बाद। पदों की संख्या तेजी से बढ़ता है। हर कोई खुश है, खाते दोहरीकरण कोने के आसपास है, और वहां से इसे फोर्ब्स में जगह बनाने तक महीनों का सिर्फ एक मामला है। 5. हम अधिक संकेतक की जरूरत है! बाजार की स्थितियों को बदलने और प्रणाली एक पंक्ति में कुछ दिन पैसे खो देता है। जाहिर है यह समायोजित किया जाना है। कैसे? अधिक संकेतक जोड़कर बुरा ट्रेडों बाहर फिल्टर करने के लिए। यह यह बहुत आसान है, है ना? अभी पिछले खोने व्यापार से बाहर रखा होता है कि कुछ जोड़ सकते हैं। यह बहुत ही फिल्टर भी विजेताओं निकला कि ट्रेडों के कई लेने से एक को रोका जा सके कि कोई फर्क नहीं पड़ता। कोई भी इस backtest करने के लिए परेशान है। तो ... चलो ... उच्च समय सीमा की जांच ... स्टोकेस्टिक ... 200 ईएमए जोड़ने दैनिक रेंज की जांच ... यह सुचारू करने के लिए Renko सलाखों डाल दिया ... टीडीआई मैं बोलिंगर बैंड जोड़ना होगा ... सबसे अच्छा काम करता है ... 6. प्रणालियों यहाँ हैं! हर कोई अब euphorically संकेतकों और नियमों को जोड़ने का है, अत: हम अब एक प्रणाली है। हम कहीं भी मूल नियमों के साथ आम में बहुत कम वास्तव में होने जिनमें से कुछ की व्यवस्था की 3 से 10 संस्करणों से की है। 7. अराजकता सर्वोच्च राजा! उन सभी के नए अतिरिक्त और लोगों को अलग setups कोई नहीं का उपयोग कर पागल चार्ट और परिणामों की तरह पोस्टिंग के साथ वास्तव में हो रहा है क्या जानता है। धागा "किसी को भी सिस्टम के नवीनतम सरकारी संस्करण के लिए मुझसे बात कर सकते हैं?" की तरह अनुरोधों से भरा है 8. हम उन्हें रोबोट की जरूरत है! अब हम सिस्टम कितना महान है पता है कि यह एक ईए बनाने के लिए कुछ महान coders के पूछने के लिए समय है। वह नियमों का कौन सा संस्करण का उपयोग करना चाहिए? हम शायद एक काम करेंगे ... कुछ कोशिश कर सकते हैं। 9. नाह ... डीईएम Robotz अच्छा नहीं! ईए हम इंसानों को देखने और व्यापार के बारे में बातें महसूस कर सकते हैं ... क्योंकि यह अनुभव के साथ आता खो रही है। तो चलो, ईए परिणामों को भूल जाते हैं backtesting भूल जाते हैं, और चलो बस खेमे द्वारा रिपोर्ट पिप्स के हजारों पर भरोसा करते हैं। सिस्टम अच्छा ही होगा, इसमें कोई शक नहीं! 10. यह छोटी सी बात करना छोड़ दिया है कि बस! थोड़ी देर के बाद, धागे में पोस्टिंग लोगों की एक बड़ी संख्या में मिश्रित या यहां तक ​​कि बुरा परिणाम प्राप्त देख रही है कि, किसी ने एक घोषणा की है। हम इस प्रणाली वास्तव में महान बनाने के लिए सभी की जरूरत है एक संकेतक या बाजार ट्रेंडिंग या लेकर है तो हमें यह बताने के लिए कुछ है। लेकिन नहीं कल या पिछले हफ्ते या अंतिम घंटे। क्या यह आगे क्या करने जा रहा है? 11. यह मेरे लिए काम करता है! इसलिए हम ओ पी के साथ छोड़ दिया और अपने प्रारंभिक अनुयायियों वे सब पिप्स के हजारों प्रत्येक सप्ताह बनाने, प्रणाली खूबसूरती से काम करता है कि दावा कर रहे हैं। हम इसे बड़े समय खो रहा है और दूसरों को इतना तो परिणाम प्राप्त जो दावा है कि कुछ अन्य लोगों के लिए है। और विशाल बहुमत अभी भी प्रणाली सही है कि कर देगा कि अतिरिक्त सूचक खोजने की कोशिश करती रहती है। 12. शहर में एक नया बच्चा नहीं है! कुछ महीने बाद ज्यादातर लोगों इमारत छोड़ दिया है। यहाँ तक कि ओपी समय की सबसे। कोई नहीं जानता क्यों। वे तो अविश्वसनीय रूप से समृद्ध एफएफ पर पोस्टिंग नहीं रह दिलचस्प है कि हो गया है? या हो सकता है सिस्टम सब के बाद इतना अच्छा नहीं है? लेकिन हे ... कौन परवाह करता है? आपको लगता है कि नई प्रणाली को देखा है? यही कारण है कि एक सच में महान है! "