समय से बात कर रही विदेशी मुद्रा







+

विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग जाल द्वारा: स्टीव Pasfield मैं मैं साल पहले के इस एक जोड़े को पढ़ रहा था चाहते हैं !! यह मुझे बहुत सारा पैसा बचा लिया होता! वैसे यह मुझे अपने विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम बेचने वाले लोगों के लिए बहुत सारा पैसा नहीं हो सकता है, लेकिन यह मेरे लिए था। मैं बड़े परिणाम देने का वादा किया है, फिर भी मेरे लिए वितरित नहीं किया है कि विदेशी मुद्रा प्रणाली पर मेरी मेहनत और बचाया हजारों डॉलर खर्च किए। विदेशी मुद्रा प्रणाली काम के कुछ है, मुझे गलत मत जाओ; मैं वास्तव में कार्यक्रमों से परिणाम प्राप्त किया था, जो लोगों से बात की। दुर्भाग्य से मैं उनमें से एक था! हाँ आप इसे सही ढंग से मैं व्यापार के अपने पहले सप्ताह में पैसा बनाया पढ़ें! विदेशी मुद्रा में आप मूल रूप से मैं अल्पावधि व्यापार (एक दिन या उससे कम) कर रहा था, लंबी अवधि या अल्पावधि व्यापार। हाँ मैं, डॉलर के अच्छा पैसा हजारों बना लड़का है कि मैं इस पर जा रहा था कि कितने समय तक सोच रहा था उत्साहित थी। बिल भुगतान करता है कि बस के द्वारा आप हो जाता है कि 9 से 5 नौकरी, भूल जाओ, लेकिन आप पर रहने के लिए ऊपर छोड़ दिया कुछ भी नहीं है। मैं रिटायर कुछ घंटे एक दिन काम करते हैं और अच्छा जीवन जीने, एक की हत्या करने के लिए जा रहा था! कुछ हफ़्ते तब मैं कुछ ट्रेडों पर मैं अगले एक पर इसे वापस मिल जाएगा कोई बड़ी बात नहीं खो के लिए सब कुछ बहुत अच्छा था। मैं कुछ हफ़्ते के लिए अच्छा पैसा बनाया था, क्योंकि मैं "मैं इसे वापस मिल जाएगा जानता था।" तब मैं वास्तव में विदेशी मुद्रा दुनिया में चला जाता है सीखना शुरू किया। शार्क पीड़ित पानी में तैरना इन लोगों के साथ खेलने की तुलना में सुरक्षित होगा। कभी कभी थोड़ा काटता है, लगभग दो में आप को तोड़ने कि उसके बड़े काटता है, हाँ साहब इन लोगों को आप पर पाने के लिए पता। मेरा साथ ऐसा ही हुआ था। बाजार फिर अचानक रिवर्स की और मेरी स्थिति के लिए बाहर ले एक ही दिशा में तेजी से बढ़ रहा जा सकता है; आप इसे मैं पैसे खो जाएगा अनुमान लगाया। इसके बारे में अजीब बात यह है कि मैं अपने बंद नुकसान सेट नहीं था जब यह शायद ही मेरे साथ हुआ था। (स्टॉप लॉस के बिना पर एक व्यापार डालने के साथ समस्या यह है आप व्यापार बाजार आप के खिलाफ एक बड़ा कदम है, बहुत खतरनाक बनाता मामले में हर समय देखने के लिए है कि है।) क्या चल रहा था? ठीक है यहाँ एक सबक है, विदेशी मुद्रा दलाल वह मेरी स्थिति से बाहर रोकने के लिए और मेरे पैसे लेने के लिए कीमत में हेरफेर होगा मेरे साथ खेल खेल रहा था! मैं बहुत देर हो चुकी है कि एक बाहर पाया है, लेकिन आप विदेशी मुद्रा दुनिया में वहाँ से बाहर बदमाश का एक बहुत कुछ कर रहे ध्यान रखना चाहिए। ये लोग किताब में हर चाल पता है और वे साल के लिए कर दिया गया है। मैं एक और दलाल के साथ एक डेमो खाते शुरू कर दिया और तुलना कीमत आंदोलनों और मैं अपने दलाल खेल खेल रहा था कि कैसे पता चला thats। मैं उनकी रणनीति को पता था कि एक बार जब मैं दलालों को बदल सकता है और अगले एक ही किया था, तो देखने के लिए या पर स्टॉप लॉस रखते हैं और कंप्यूटर के सामने पूरे दिन खर्च नहीं। वैसे मैं अभी भी काम करते हैं और मेरे लिए काम करने के लिए नहीं जा रहा था तो यह है कि बिलों का भुगतान करने के लिए किया था और स्पष्ट रूप से मैं के साथ काम करने के लिए खाते में छोड़ दिया पैसे की एक बहुत कुछ नहीं था। मैं इस अवधि के दौरान कुछ और ही सीखा है; आप अपने व्यापार के बाहर सभी भावना की जरूरत है। मैं मेरे पतन का हिस्सा बनने के लिए बाहर कर दिया, यह मेरा निर्णय घिर साथ शुरू करने के लिए पैसा बनाने, मैं के साथ और के रूप में शुरू करने के लिए पैसा दिया था मुश्किल के रूप में मैं एक रोबोट नहीं हूं कि पाया। क्या मैं जरूरत है और यह आप क्या जरूरत है। वे प्रत्येक व्यापार के लिए मिल प्रसार से उनके पैसे कमाने खुश है कि एक ईमानदार दलाल, उनके कमीशन अगर आप की तरह। बेहतर की तुलना में 50% विजेताओं को पाने के लिए और व्यापार से बाहर भावना लेता है कि एक प्रणाली! मैं मेरे लिए काम कर इस विदेशी मुद्रा बात पाने के लिए निर्धारित किया गया था; मैं सिर्फ यह मेरे लिए काम नहीं मिल सका संभावित देख सकता था। तो मैंने कई ऑटो व्यापार प्रणाली, केवल एक $ 100 डॉलर और एक हजार से अधिक मुझे लागत है कि दूसरों की लागत कि कुछ करने की कोशिश की। वास्तविक सस्ते वाले एक 50% या बेहतर लाभ व्यापार परिणाम हो, लेकिन केवल कुछ बाजार की स्थितियों में हो सकता है। बाजार वे मेरे पास खोने होगा ग्रहण तरह से काम नहीं कर रहा था, तो (मैं केवल इन के लिए डेमो खातों का उपयोग कर रहा था, मैं विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू होने के बाद मैं थोड़ा सीखा है) और सभी लाभ गायब हो जाएगा बनाया है। जटिल है, जहां एक बहुत अधिक लागत प्रणाली है कि आप बाजार स्थिर बाजार अस्थिर बाजार, आप कारोबार कर रहे थे कि मुद्रा जोड़ी आदि आदि trends - आप दिन के समय, जैसी चीजों पर निर्भर करता है समायोजित करने के लिए किया था कि स्थापित करने का ढेर था तुम तस्वीर हो रही है? आप एक विश्लेषणात्मक व्यक्ति हो या स्पष्ट रूप से इसे सही पाने के लिए एक रॉकेट वैज्ञानिक डाल दिया है। मैं तो यह है कि काम नहीं किया नहीं तो उनमें से। सच कहूँ तो यह सब बहुत कठिन है और बहुत महंगा था और मैं एक ब्रेक की जरूरत है। मैंने सोचा कि मैं सिर्फ फिर से संगठित और एक नए सिरे से शुरू करने के लिए जरूरी विदेशी मुद्रा बाजार पर छोड़ दिया कभी नहीं। कुछ महीने बाद मैं विदेशी मुद्रा बाजार में परिणाम देने का वादा किया है कि एक वेबसाइट पर देख रहा था। मेरी पहली प्रतिक्रिया ओह हाँ मैंने पहले सुना है कि गया था, फिर भी मैं एक लग रहे थे। इन दिनों मैं मैं क्या देख रहा हूँ पता है: 8226; एक स्वचालित प्रणाली है, यह से बाहर भावना लेने के लिए। 8226; वे एक नहीं है एक पैसा वापस गारंटी, तो वे यह काम करता है पर विश्वास नहीं है, तो क्यों आई चाहिए 8226; सिस्टम के साथ काम करता है कि एक ईमानदार दलाल, बहुत अच्छा नहीं है और एक प्रणाली होने से यह केवल या इसका समर्थन नहीं करेंगे कर सकते हैं अपने दलाल पता लगाने के लिए। 8226; उचित फैलता है कि एक दलाल, कमीशन दलाल प्रत्येक सौदे पर हो जाता है। प्रसार ज्यादा है, तो सिस्टम का एक बहुत पैसा बनाने के लिए यह कठिन है। आप विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम और प्रणालियों और विदेशी मुद्रा व्यापार पर तो कुछ और पर कुछ हजार ड्रॉप, यह आत्मा का एक बहुत खोज संकेत देता है। इन दिनों मैं मैं क्या देख रहा हूँ पता है: 8226; एक स्वचालित प्रणाली है, यह से बाहर भावना लेने के लिए। 8226; वे एक नहीं है एक पैसा वापस गारंटी, तो वे यह काम करता है पर विश्वास नहीं है, तो क्यों आई चाहिए 8226; सिस्टम के साथ काम करता है कि एक ईमानदार दलाल, बहुत अच्छा नहीं है और एक प्रणाली होने से यह केवल या इसका समर्थन नहीं करेंगे कर सकते हैं अपने दलाल पता लगाने के लिए। 8226; उचित फैलता है कि एक दलाल, कमीशन दलाल प्रत्येक सौदे पर हो जाता है। प्रसार ज्यादा है, तो सिस्टम का एक बहुत पैसा बनाने के लिए यह कठिन है। आप के खिलाफ सौदा does'nt एक दलाल है कि, वह आप वह जीतता खो loses - जीतने के लिए। इन स्थितियों में क्या होता है मुझे लगता है। आप के खिलाफ सौदा does'nt एक दलाल है कि, वह आप वह जीतता खो loses - जीतने के लिए। इन स्थितियों में क्या होता है मुझे लगता है। इन दिनों मैं मैं क्या देख रहा हूँ पता है: 8226; एक स्वचालित प्रणाली है, यह से बाहर भावना लेने के लिए। 8226; वे एक नहीं है एक पैसा वापस गारंटी, तो वे यह काम करता है पर विश्वास नहीं है, तो क्यों आई चाहिए 8226; सिस्टम के साथ काम करता है कि एक ईमानदार दलाल, बहुत अच्छा नहीं है और एक प्रणाली होने से यह केवल या इसका समर्थन नहीं करेंगे कर सकते हैं अपने दलाल पता लगाने के लिए। 8226; उचित फैलता है कि एक दलाल, कमीशन दलाल प्रत्येक सौदे पर हो जाता है। प्रसार ज्यादा है, तो सिस्टम का एक बहुत पैसा बनाने के लिए यह कठिन है। 8226; आप वह खो देता जीत यानी खिलाफ सौदा नहीं करता है कि एक दलाल है, तुम वह जीतता खो देते हैं। इस स्थिति में क्या होता है मुझे लगता है। आप विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम और प्रणालियों और विदेशी मुद्रा व्यापार पर तो कुछ और पर कुछ हजार ड्रॉप, यह आत्मा का एक बहुत खोज संकेत देता है। लेखक के बारे में स्टीव साल बिताए है और बहुत सारा पैसा विदेशी मुद्रा प्रणाली और दलालों की जांच। दूसरों विदेशी मुद्रा व्यापार और ऑनलाइन व्यापार के नुकसान से बचने कर सकते हैं ताकि वह अपने अनुभव को साझा करने के लिए खुश है। आप चाहते हैं और अधिक जानकारी theirkidding करने के लिए जाने के लिए और अपने आप को कुछ दिल का दर्द बचाने के लिए।