पिन ट्रेडिंग







+

Hammer1310 नए सदस्य में शामिल हो: 26 फ़रवरी 2005 संदेश: 200 पसंद प्राप्त: 14 यह सही है। नहीं Youre गलत मंच में। Thats यूनिवर्सल पिन ट्रेडिंग। Hmmmm। अब जहां वे इस विचार को कैसे मिला? JROK नए सदस्य उष्णकटिबंधीय Wilds कहा: & uarr; उष्णकटिबंधीय Wilds नए सदस्य मैं भी श्री टॉड से व्यापार के लिए कुछ पिंस देखा। और पुराने डिज्नी की घटनाओं से कुछ हैं। बड़ी संख्या में पुराने, पुराने माल को बेचने की तुलना में एक छोटे से अलग thats। यहां-वहां कभी-कभी पिन, एक दुकान में कुछ पुराने गियर या जो कुछ भी एक बात है। लेकिन नवंबर में यूनिवर्सल दुकान पर, माल की पूरी रैक और पुराने सवारी की विशेषता पोस्टकार्ड की बड़ी संख्या को देखते थे। मैं यूनिवर्सल पर कर्मचारियों डिज्नी लोगों की तुलना में एक अलग दृष्टिकोण है कि मिलता है, और पूरी तरह से ठीक thats, और मुझे पसंद यूनिवर्सल के बारे में पहलुओं में से एक। तुम सिर्फ ट्विस्टर सवारी के बाहर पार्क की तरह कैसे पर एक सर्वेक्षण लेने के लोगों को अपनी राय प्राप्त करने के लिए नीचे सड़क पर आप का पीछा करेंगे, और लेकिन जब पिन के साथ लोगों को एक से मिलने के लिए कर्मचारियों और मेहमानों के बीच सगाई की बात में दम होना चाहिए वेश्या अभ्यस्त आप दिन के समय देने के पार्क द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रम - और-नमस्कार। बस कुछ ही भाग लेने वाले कर्मचारियों को उनके particpation के बारे में सबसे अच्छा ल्यूक गर्म कर रहे हैं जब आप के रूप में उत्सुक नहीं कार्यक्रम में भाग लेने के लिए महंगा पिन पर पैसा खर्च करने के लिए कह देता है। अपनी पसंद नहीं है, खासकर जब वे भारी पिन के लिए पूछ मेहमानों की एक बड़ी संख्या के द्वारा पटक दिया जा रहा है। हम धन्यवाद से पहले मंगलवार देखते थे, पार्क में लगभग कोई मेहमान थे। जगह मर गया था। वे व्यस्त थे और धक्का और मैं डिज्नी पर हो रहा देखा था की तरह, पिन देखने के लिए shoving लोगों की लाइनों की थी, तो क्रमांक उनकी हताशा मिलता है। मैं उस दिन को कहा whod सैकड़ों पर सैकड़ों में से एक था लेकिन ऐसा नहीं था। एक महिला भी है कि मैं उस दिन उसके पिन देखने के लिए कहा whod केवल एक ही व्यक्ति था कि मुझे बताया था।